logo

  • 28
    12:39 am
  • 12:39 am
news-details
एजुकेशन

Annual-Sports-Function-of-DPG- Degree-College

डीपीजी डिग्री कॉलेज के वार्षिक खेल समारोह में रंग और उत्साह का माहौल
अभिनव इंडिया/अभिषेक
गुडग़ांव।
डीपीजी डिग्री कॉलेज ने अपने 13वें वार्षिक खेल समारोह  का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि एमसीजी के संयुक्त आयुक्त सुमित कुमार, राजकुमार संगवान-अर्जुन पुरस्कार विजेता बॉक्सिंग, दिलीप चिल्लर-कबड्डी खिलाड़ी, डॉ. सुनील डबास-द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता, सुनील भारद्वाज, मुकेश डागर (बास्केटबॉल खिलाड़ी), फूल कुमार, विष्णुदत्त शर्मा ने संबोधित किया। 
डीपीजी डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एस एस बोकन ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए छात्रों को मोटीवेट किया। वहीं कर्नल सुरेन्द्र धनकड़ डायरेक्टर डीपीजी एसटीएम कॉलेज, विनोद रूहिल प्रिंसिपल डीपीजी पॉलिटेक्निक कॉलेज, डॉ संगीता यादव प्रिंसिपल सीपीएसएम कॉलेज ने सभी अतिथि  का पौधा, शाल एवं मोमेंटो देकर स्वागत किया
मुख्य अतिथि सुमित कुमार ने बच्चों को खेल के महत्व के बारे में जागरूक करते हुए यह कहा कि खेलना न केवल शारीरिक स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है, बल्कि यह उनके व्यक्तिगत और सामाजिक विकास में भी मदद करता है। 
वहीं राजकुमार संागवान ने बच्चों को साहस और संघर्ष की भावना से प्रेरित किया। कबड्डी के प्रसिद्ध खिलाड़ी दिलीप चिल्लर ने भी माध्यम से बच्चों को समर्पण और ईमानदारी की महत्वपूर्णता के बारे में सिखाया।
स्पोर्ट्स वीक के दौरान विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया, जिसमें पुरुष शिक्षकों के बीच टग ऑफ वॉर का मुकाबला डीपीजी डिग्री बनाम डीपीजी पॉलिटेक्निक के बीच हुआ। इस मुकाबले में डीपीजी डिग्री ने जीत हासिल की। महिला शिक्षकों के बीच भी 'टग ऑफ वॉर' का मुकाबला डीपीजी डिग्री और दीपीजी एसटीएम के बीच हुआ, जिसमें डीपीजी डिग्री ने विजय प्राप्त की।
इस अवसर पर डीपीजी डिग्री कॉलेज के सभी शिक्षकों के साथ डीपीजी डिग्री कॉलेज के चेयरमैन राजेंद्र गहलोत, वाईस चेयरमैन दीपक गहलोत एवं रजिस्ट्रार अशोक गोगिया उपस्थित रहें।
फोटो-दो- कार्यक्रम का शुभारंभ करते मुख्य अतिथि।
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments