logo

  • 28
    08:41 pm
  • 08:41 pm
news-details
क्राइम

Woman-killed-and-body-thrown-into-drain

अवैध संबंधों के चलते बार-बार रुपये मांगे तो महिला की हत्या कर शव ड्रेन में फेंका

अभिनव इंडिया/सतीश यादव
गुडग़ांव।
सेक्टर-10 थाना एरिया से गुमशुदा हुई महिला की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई। महिला द्वारा बार-बार रुपये मांगने से परेशान उसके प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ड्रेन में फेंक दिया था। मानेसर क्राइम ब्रांच ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए अदालत में पेश करेगी। 
दरअसल, पुलिस चौकी सेक्टर-93, गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसकी 38 साल की पत्नी रीना पांडे का कुछ पता नहीं चल रहा। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और कार्रवाई शुरु कर दी। मामले में मानेसर क्राइम ब्रांच ने छानबीन की तो सामने आया कि महिला की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी को अंजना कॉलोनी, गुरुग्राम से काबू कर लिया। जिसकी पहचान अंजना कॉलोनी गांव खांडसा, गुरुग्राम, के  59 वर्षीय सत्यवान के रूप में हुई।
अवैध संबंध के चलते रुपये मांगने पर की हत्या:
आरोपी ने पुलिस को बताया कि रीना पांडे का परिवार पहले सेक्टर-37, गुरुग्राम में किराए पर रहता था। उस दौरान ही सत्यवान की उससे दोस्ती हो गई। जब अवैध संबंधों का पता आरोपी के परिवार वालों को चला तो पांडे आरोपी से बार-बार पैसे की मांग करने लगी। जिससे परेशान होकर आरोपी ने रीना पांडे के साथ सेक्टर-37, गुरुग्राम में शराब पी। उसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी तथा शव को गाडौली से द्वारका एक्सप्रेस-वे की तरफ एक ड्रेन में फेंक दिया।

You can share this post!

Comments

Leave Comments