logo

  • 28
    04:01 am
  • 04:01 am
news-details
क्राइम

Young-man-burnt-alive-in-car-that-caught-fire-after-hitting-electric-pole

बिजली के पोल से टकराने पर कार में लगी आग में जिंदा जला युवक
अभिनव इंडिया/प्रवेश
गुडग़ांव।
सोहना एरिया में शुक्रवार की रात बिजली के पोल से टकराने पर बे्रजा कार में आग लग गई। हादसे में चोट लगने के चलते कार सवार युवक बाहर नहीं निकल सका और जिंदा जल गया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 
दरअसल, सोहना के गांव दौला निवासी मोहित सीसीटीवी लगाने का काम करता था। शुक्रवार की रात को वह किसी कार्यक्रम में गया था। जहां से लौटने के बाद वह ब्रेजा कार से सोहना जा रहा था। लोहटकी गांव के निकट सामने से आ रहे वाहनों से गाड़ी को बचाने के चक्कर में उसकी गाड़ी सडक़ के किनारे बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे में मोहित घायल हो गया, जिसके चलते वह कार से बाहर नहीं निकल सका। वहीं टक्कर लगते ही कार के बोनट से धुआं निकलना शुरू हुआ और देखते ही देखते कार में आग लग गई। कार से भीषण लपटें उठने लगीं। आवाज सुनकर आसपास गांव के लोग इक_ा हो गए। उन्होंने आग को बुझाने का प्रयास किया और मोहित को भी बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
कार में आग लगते ही आस-पास अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। सोहना थाना पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया लेकिन, कार जलकर राख हो चुकी थी। फायर ब्रिगेड के सुपरवाइजर जयवीर भड़ाना ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर जलती हुई कार की आग को  बुझाया। लेकिन उससे पहले ही कार मालिक की मौत हो चुकी थी। सोहना थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments