logo

  • 28
    12:26 pm
  • 12:26 pm
news-details
शख्सियत

Elvish-Yadav-got-relief-from-the-court

अदालत से मिली एल्विश यादव को राहत

- यूट्यूबर मेक्सटर्न के साथ मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

अभिनव इंडिया/प्रवेश

गुडग़ांव। यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से मारपीट मामले में बिग बॉस ओटीटी विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव को गुडग़ांव की अदालत से राहत मिल गई है। स्नेक वेनम  मामले में नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बिग बॉस ओटीटी विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव को गुडग़ांव कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जमानत मिल गई है। पुलिस मामले की जांच पूरी कर जल्द ही चालान पेश करेगी।

एल्विश के परिवार के सदस्य ने यह जमानत 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर ली है। इस दौरान यूट्यूबर मैक्सटर्न भी अदालत में मौजूद था। एल्विश के अधिवक्ता हिमांशु यादव ने बताया कि यूट्यूबर मैक्सटर्न भी  मामले में समझोता का शपथ पत्र दे चुका है।

बता दें, सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उसने वीडियो जारी कर जान से मारने की कोशिश का आरोप भी लगाया था।

नोएडा कोर्ट से शुक्रवार को मिली थी जमानत:

वहीं स्नेक वेनम मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा कोर्ट से शुक्रवार को जमानत मिल गई थी। कोर्ट ने 50 हजार रुपये के दो निजी मुचलके पर जमानत दी थी। पूर्व में तीन बार उसकी सुनवाई टल चुकी थी। हड़ताल के चलते जमानत अर्जी पर तीन बार सुनवाई नहीं हो पाई थी। सोमवार से ही एल्विश की जमानत अर्जी पर सुनवाई टल रही थी।

You can share this post!

Comments

Leave Comments