logo

  • 28
    01:38 pm
  • 01:38 pm
news-details
शख्सियत

HC-seeks-reply-from-Police-Commissioner-in-Elvish-Army-case

एल्विश आर्मी मामले में हाई कोर्ट ने पुलिस कमिश्नर से मांगा जवाब

-पीएफए के सौरव गुप्ता ने एल्विश आर्मी पर लगाए भडक़ाऊ वीडियो डालने के आरोप

धर्मेंद्र कौशिक/प्रधान संपादक

गुडग़ांव। रेव पार्टी में स्नेक वेनम सप्लाई करने के मामले में जेल में बंद यूट्यूबर एवं बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव के सोशल मीडिया अकाउंट को पुलिस खंगाल रही है। एल्विश आर्मी के नाम से सोशल मीडिया पर पीएफए उनके सदस्यों के खिलाफ भड़काऊ वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं। इस मामले में पीएफए (पीपल फॉर एनिमल) के सौरभ गुप्ता ने अब पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट की शरण ली है। हाई कोर्ट ने अब इस मामले में पुलिस कमिश्नर गुरुग्राम से चार सप्ताह में इस मामले में रिपोर्ट देने को कहा है।

शिकायत कर्ता सौरभ गुप्ता ने ही रेव पार्टियों में सांपों के जहर परोसने की शिकायत पुलिस को दी थी। इस मामले में सौरव गुप्ता ने बताया कि गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर को भी शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। जिस पर उन्होंने पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट  चंडीगढ़ में याचिका लगाई। इस मामले में सुनवाई करते हुए अब पुलिस कमिश्नर गुरुग्राम से चार सप्ताह में रिपोर्ट तलब की है। सौरव गुप्ता का कहना है कि फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल साइट़्स पर भड़काऊ वीडियो अपलोड की जा रही हैं। ऐसे में गुरुग्राम पुलिस ने वीडियो को जांच शुरू कर दी है। इन सबका ब्यौरा पुलिस अपनी केस डायरी में दर्ज कर रही है। इसके बाद चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

हाई सिक्योरिटी बैरेक में शिफ्ट हुआ एल्विश:

दूसरी तरफ गुड़गांव पुलिस भी एल्विश को वहां दर्ज केस के सिलसिले में रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। एल्विश को नोएडा के लुक्सर जेल की हाई सिक्योरिटी बैरेक में शिफ्ट करने के पीछे भी एक बड़ी वजह बताई जा रही है। सूत्रों ने बताया है कि जेल में भी कई कुख्यात गैंग के बदमाश बंद हैं, जिसके चलते एल्विश को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है।

एल्विश को नहीं मिली जमानत, दो साथी पहुंचे जेल:

रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एल्विश यादव को कोर्ट से झटका लगा है। एल्विश यादव को बुधवार को पेशी के लिए कोर्ट ले जाया गया था, लेकिन उनको जमानत नहीं मिली। एल्विश को वापस जेल ले जाया गया। एल्विश यादव के साथ उनके साथी ईश्वर और विनय को भी जेल भेजा गया। इनमें विनय गुरुग्राम का रहने वाला है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments