logo

  • 28
    10:03 am
  • 10:03 am
news-details
समाजिक

Indrive-launches-Driving-Women-Programme

इनड्राइव ने लॉन्च किया ड्राइविंग नारी प्रोग्राम
अभिनव इंडिया/योगी
नई दिल्ली। पुरानी प्रथाओं को तोड़ते हुए इनड्राइव ने ड्राइविंग नारी प्रोग्राम लॉन्च करते हुए महिलाओं को ड्राइविंग के क्षेत्र में करियर के रूप में अवसर प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाने की दिशा में शुरुआत की है। 
इनड्राइव की एपैक कम्युनिकेशंस लीड, पवित नंदा आनंद ने कहा कि इनड्राइव के ड्राइविंग नारी प्रोग्राम का उद्देश्य हमारी महिला ड्राइवर पार्टनरों को स्वतंत्र और आत्मविश्वासी बनाने और अपने जीवन की कमान संभालने के लिए प्रोत्साहित करना है। यह कार्यक्रम पिछड़े वर्ग की महिलाओं को प्रोफेशनल ड्राइवर बनने और उन्हें सम्मानजनक आजीविका प्रदान करने का रास्ता देगा। हमारा अंतिम लक्ष्य पूरे भारत में महिला ड्राइवरों को प्रशिक्षित करना है। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली एनसीआर की महिलाओं के साथ एक पायलट प्रोजेक्ट शुरू कर रहे हैं, और फिर पूरे भारत में इसका विस्तार करने की योजना बना रहे हैं। इनड्राइव ने मारुति सुजुकी द्वारा प्रबंधित इंस्टीट्यूट ऑफ ड्राइविंग एंड ट्रैफिक रिसर्च (आईडीटीआर) के साथ पार्टनरशिप की है, ताकि सभी प्रतिभागियों को पूरे 30 दिन का ड्राइविंग कोर्स प्रदान किया जा सके। इनड्राइव के साथ ड्राइवर पार्टनर बनने पर, उन्हें इनड्राइव द्वारा फाइनेंस्ड लीज पर एक कार प्रदान की जाएगी, जिसमें इनड्राइव प्लेटफॉर्म पर कमीशन-फ्री सवारी मिलेगी।
पवित नंदा आनंद ने कहा कि इनड्राइव ड्राइविंग नारी प्रोग्राम के लिए पूरे भारत से महिलाओं का स्वागत किया जाएगा और उन्हें कैरियर विकल्प के रूप में कमर्शियल ड्राइविंग अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

You can share this post!

Comments

Leave Comments