logo

  • 28
    06:00 am
  • 06:00 am
news-details
एजुकेशन

DPG-Degree- College's annual- function

डीपीजी डिग्री कॉलेज का वार्षिकोत्सव भारतीय संस्कृति के रंगों को समर्पित
अभिनव इंडिया/प्रवेश
गुडग़ांव।
डीपीजी डिग्री कॉलेज का वार्षिकोत्सव इस वर्ष भी हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कॉलेज के भव्य वार्षिकोत्सव का आयोजन संस्कृति- सब रंग एक संग की थीम के साथ किया गया।
कॉलेज के चेयरमैन राजेेंद्र गहलोत ने कहा कि कि आज हम सभी एक अत्यंत उत्साह के अवसर पर इक_े हुए हैं। यह एक ऐसा समय है जब हम सभी खुशियों, साझेदारी, और संघर्षों के साथ एक-दूसरे के साथ जुडक़र अपने संस्थान की उपलब्धियों को सांझा कर उसका उत्सव मनाते हैं और अपने देश को संस्कृति के रंग में रंग जाते हैं।
डीपीजी डिग्री कॉलेज अपने वार्षिकोत्सव से पहले 7 दिवसीय इंटरकालेज स्पोर्ट्स वीक का आयोजन करता है। जो 30 जनवरी से प्रारंभ होकर 7 फरवरी तक जारी रहा। जिसमें डीपीजी डिग्री कॉलेज को ओवरऑल स्पोर्ट्स वीक का विजेता घोषित किया गया।
कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर प्रोफेसर एस.के.घाकर मौजूद रहे। साथ ही डॉ. सतीश आर्य, मेजर जनरल रणजीत सिंह, प्रोफेसर प्रदीप अहलावत और सादिक भी कार्यक्रम में अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों को कॉलेज मोमेंटो और से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मेजर जनरल  रणजीत सिंह ने हमारी संस्कृति में योग के महत्व को समझाया। साथ ही उन्होंने कार्यक्रम के मंच पर योग का बेहतरीन प्रदर्शन भी किया।
वार्षिकोत्सव की थीम को ध्यान में रखते हुए डीपीजी डिग्री कॉलेज के सभी कॉलेज ( डीपीजी एसटीएम, डीपीजी पॉलीटेक्निक, सीपीएसएम) सभी ने मिलकर भारत के सभी प्रदेशों की संस्कृति को प्रस्तुत किया।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों का सफल आयोजन कॉलेज की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. रीना और कल्चरल कमिटी की प्रमुख असिस्टेंट प्रोफेसर आरुषि जैसवाल के मार्गदर्शन में सभी कॉलेज के कल्चरल कमिटी के सदस्यों के सहयोग से हो पाया।
कार्यक्रम के दौरान डीपीजी डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल  एस. एस. बोकन, डीपीजी एसटीएम के डायरेक्टर कर्नल सुरेंद्र धनकड़, कॉलेज के रजिस्ट्रार अशोक गोगिया, डीन एकेडमिक्स डॉ. धरमबीर सिंह, सीपीएसएम की प्रिंसिपल डॉ. संगीता, डीपीजी पॉलीटेक्निक के प्रिंसिपल विनोद भी मौजूद रहें।
डीपीजी शिक्षण संस्थान के सभी कॉलेज के प्रिंसिपल ने अपने अपने कॉलेज की रिपोर्ट प्रस्तुत की।
कार्यक्रम के दौरान कॉलेज की कला एवम मानविकी संकाय की प्रमुख डॉ.प्रिया शुक्ला ने स्पोर्ट्स वीक से लेकर वार्षिकोत्सव तक लगातार मीडिया कवरेज और फोटोग्राफी के लिए कॉलेज के पत्रकारिता एवम जनसंचार विभाग के छात्रों को सर्टिफिकेट और मेडल देकर सम्मानित किया। साथ ही डिपार्टमेंट की असिस्टेंट प्रोफेसर श्रेया सिंह और असिस्टेंट प्रोफेसर शौकीन खान को मीडिया कवरेज में उनके बेहतर मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद दिया। कार्यक्रम का समापन कॉलेज के रजिस्ट्रार अशोक गोगिया  के वोट ऑफ थैंक्स के साथ किया गया।
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments