logo

  • 28
    02:27 pm
  • 02:27 pm
news-details
क्राइम

Youths-attacked-and-fired-on-the-security-guards-posted-in-the-company

युवकों ने कंपनी में तैनात सिक्योरिटी गार्डों पर किया हमला व फायरिंग
-गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड की रायफल छीनी
-दस सिक्योरिटी गार्ड घायल   
अभिनव इंडिया/प्रवेश
गुडग़ांव।
भोंडसी थाना एरिया में गांव धुनेला के निकट एक कंपनी में युवकों ने सिक्योरिटी गार्डों पर हमला कर दिया। लाठी डंडों व सरिया से लैस करीब दो दर्जन से ज्यादा युवक ट्रैक्टर व गाडिय़ों में सवार होकर आए थे। उन्होंने कंपनी में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को बुरी तरह पीटा और फायरिंग भी की। वहीं आरोपी सिक्योरिटी गार्ड की राइफल को भी आरोपी छीन कर ले गए। हमले में करीब 10 लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच शुरू कर दी।

दरअसल, गांव धुनेला के समीप सेक्टर-33 में गोदरेज नेचर सोसाइटी निर्माणाधीन है। जहां पर शिवम सिक्योरिटी ने सिक्योरिटी गार्ड की तैनाती की हुई है। सोमवार दोपहर बाद करीब दो दर्जन से ज्यादा युवक ट्रैक्टर व गाडिय़ों में लाठी डंडों से लैस होकर आए। उन्होंने आते ही कंपनी के अंदर काम कर रहे सिक्योरिटी गार्डों को पीटना शुरू कर दिया। लाठी डंडों से आरोपियों ने जमकर सिक्योरिटी गार्ड को पीटा व फायरिंग भी की। इस दौरान गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड सरजीत ने जब हवाई फायर किया तो इस दौरान आरोपियों ने उसे बुरी तरह पीटा व उसकी राइफल लेकर फरार हो गए। इस दौरान करीब 10 सिक्योरिटी गार्डों को चोट आईं हैं। जिनमें से दो को सोहना के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। घटना में गार्ड सरजीत, आसिफ, इरसाद व नाजिर की हालत गंभीर बताई गई है।  
पुलिस के मुताबिक आरोपी पक्ष का कंपनी में पानी और बिल्डिंग मैटिरियल सप्लाई करने को लेकर विवाद चला आ रहा है। पहले भी यहां झगड़ा हो चुका है। कंपनी गेट पर जब सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसे बेरहमी से पीटा गया और बीच बचाव में आए गार्डों पर भी हमला किया गया। 
मामले में भोंडसी थाना प्रभारी समीर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments