logo

  • 27
    07:07 pm
  • 07:07 pm
news-details
क्राइम

Friend-murdered-by-stabbing-due-to-love-affair

प्रेम प्रसंग के चलते दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या

-सिविल सर्विस एंट्रेंस एग्जाम की कर रहा था तैयारी 
अभिनव इंडिया/प्रवेश
गुडग़ांव।
सेक्टर-37 एरिया में प्रेम प्रसंग के चलते युवकों ने दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर हरी नगर सबवे के सामने अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। युवक सिविल सर्विस एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा था। जिसे आरोपी घर से बुलाकर ले गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया। मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कुछ ही घंटे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 
पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई सूरज ने कहा कि वह अपने छोटे भाई 21 वर्षीय आकाश के साथ गुडग़ांव के नाहरपुर रूपा में कई सालों से रह रहे हैं। आकाश सिविल सर्विस एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा था। उसके दोस्त गौरव और प्रथम की एक युवती को लेकर कृष्णा नाम के युवक से लड़ाई थी। आकाश, गौरव, प्रथम व कृष्णा एक साथ मैरीगोल्ड स्कूल में पढ़ते थे। लेकिन कृष्णा ने आठवीं कक्षा के बाद स्कूल छोड़ दिया था। रविवार की सांय करीब सात बजे कृष्णा ने प्रथम को फोन किया। इसके बाद प्रथम ने आकाश को फोन कर घर से बुलाया। फिर सभी बात करते करते दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस वे के हरी नगर के सामने बने सबवे के पास पहुंचे। वहीं सूरज को उन पर कुछ शक हुआ तो वह 5 मिनट बाद ही आकाश को देखने निकल गया। जब वह सबवे के सामने पहुंचा तो आकाश लहूलुहान पड़ा था और लोगों से मदद के लिए कह रहा था। लेकिन भीड़ में से किसी ने भी आकाश की मदद नहीं की। सूरज ने पुलिस को फोन किया और आकाश को पुष्पांजलि अस्पताल ले गया। लेकिन आकाश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 
वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है।
सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच ने पकड़े तीन आरोपी:
सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान आरोपियों की पहचान कृष्णा, सचिन उर्फ कालू व सचिन के रूप में हुई। आरोपी कृष्णा निवासी सैनिक कॉलोनी फरीदाबाद जो गुरुग्राम की सरस्वती एनक्लेव कालोनी में रहता है। वहीं सचिन उर्फ कालू निवासी गांव उडय़िा खुर्द रेवाड़ी व सचिन गांव उस्मानपुर रेवाड़ी का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ व बरामदगी के लिए कोर्ट में पेश कर आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा।
डाक्टरों के बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम:
आकाश के शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के बोर्ड ने किया। इस बोर्ड में शामिल डा. ललित ने बताया कि युवक की छाती, कमर व गर्दन पर चाकू से पांच से छह वार करने के घाव मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट परिजनों को दे दी गई है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments