logo

  • 28
    04:47 pm
  • 04:47 pm
news-details
शख्सियत

Elvish-rrested-for-using-snake-venom-in-rave-party

रेव पार्टी में स्नेक वेनम का इस्तेमाल करने के आरोप में एल्विश यादव गिरफ्तार

धर्मेंद्र कौशिक/प्रधान संपादक

गुडग़ांव। रेव पार्टी में स्नेक वेनम का इस्तेमाल करने के आरोप में नोएडा पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी-2 विनर यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुसि ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए नोएडा बुलाया था। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के सूरजपुर पहुंची।

दरअसल, पीपुल्स फॉर एनिमल संस्थान के गौरव गुप्ता ने बीती 2 नवंबर 2023 में एक स्टिंग किया था। सेक्टर-51 में आयोजित पार्टी में पुलिस ने दिल्ल्ली के चार सपेरों सहित पांच को रंगे हाथों पकड़ा था। पुलिस को इनके कब्जे से नौ सांप मिले थे। जिनमें पांच कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप और एक घोड़ा पछाड़ सांप थे। वहीं पुलिस को 20 एमएल स्नेक वेनम भी मिला था। जिसके बाद पुलिस ने गौरव गुप्ता की शिकायत पर नोएडा के सेक्टर-49 कोतवाली में एल्विश यादव सहित छह पर केस दर्ज कर लिया। वन विभाग ने बरामद सांप का मेडिकल जांच कराई तो सामने आया था कि उनकी विषग्रंथि निकाली जा चुकी थीं। गौरव गुप्ता का आरोप था कि एल्विश यादव सांपों के साथ वीडियो शूट भी करवाता है। जिसके बाद रविवार को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया और गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जांच अब सेक्टर-20 कोतवाली कर रही है।

मामने में नोएडा के एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया और उसे पुलिस ग्रेटर नोएडा में जिला एवं सत्र न्यायालय सूरजपुर में पेश कर रही है।

गुडग़ांव के थाने में भी दर्ज हुआ था मारपीट का केस:

एल्विश यादव हाल ही में यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने के मामले में चर्चा में आए थे। मैक्सटर्न को पीटते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद गुडग़ांव के सेक्टर-53 थाना में एल्विश पर केस दर्ज हुआ था। जिसमं मैक्सटर्न ने एल्चिश पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था। लेकिन बाद में एल्विश ने मैक्सटर्न से माफी मांगकर मामला सुलझा लिया। दोनों की एक फोटो भी शेयर की हुई। जिसका कैप्शन था भाईचारा ऑन टॉप।

You can share this post!

Comments

Leave Comments