logo

  • 28
    11:17 am
  • 11:17 am
news-details
शख्सियत

Elvish-Yadav-brotherhood-on-top

यूट्यूबर एल्विश यादव ने मैक्सटर्न से माफी मांग सुलझाया मामला, भाईचारा ऑन टॉप

अभिनव इंडिया/प्रवेश

गुडग़ांव। यूट्यूबर बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव ने यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से माफी मांगकर विवाद को सुलझा लिया है। एल्विश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सागर के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में भाईचारा ऑन टॉप लिखा है।

दरअसल, कुछ दिन पहले एक वीडियो में एल्विश यादव, सागर ठाकुर से मारपीट करते दिखे। जिसमें एल्विश ने उसे जमीन पर गिराकर थप्पड़ मारे। पुलिस में दी शिकायत में सागर ठाकुर ने एल्विश पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। वहीं मामले में एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि सागर ने उसके परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। जिसके बाद उसे गुस्सा गया।

भाई चारा ऑन टॉप:

मामले में बिग बॉस फेम एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो सांझा करके उससे माफी भी मांग ली। उन्होंने वीडियो में कहा कि जो मार पिटाई मैंने की है, उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। ज्यादा मार दिया था इतना नहीं करना चाहिए था। वहीं एल्विश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सागर के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में भाईचारा ऑन टॉप लिखा है।

क्रिकेट मैच को लेकर हुआ विवाद:

एल्विश यादव मैक्सटर्न के बीच विवाद कुछ दिन पहले मुंबई में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के मैच के बाद हुए एक घटनाक्रम से शुरू हुआ। एल्विश यादव भी यहां एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के साथ खेलते दिखे थे। एल्विश यहां कॉमेडियन और बिग बॉस-17 विनर मुनव्वर फारूकी के साथ घूमते-फिरते नजर आए। हालांकि, बाद में एल्विश ने इशारों-इशारों में मुनव्वर को दोगला बताया था। एल्विश यादव के इस वीडियो को मैक्सटर्न ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और साथ में कैप्शन में लिखा- एल्विश भाई की दिल को छू लेने वाली बात। एल्विश को यह बात पसंद नहीं आई और उसने इसी एक्स पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि भाई तू दिल्ली में ही रहता है, सोचा याद दिला दूं। इसके बाद मेक्सटर्न ने  एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें वह 10 बजे रात को गुरुग्राम के लिए निकला था। जहां उसकी एल्विश यादव से मुलाकात होनी थी। रात साढ़े 12 बजे एक स्टोर में एल्विश ने सागर से मारपीट की।

You can share this post!

Comments

Leave Comments