logo

  • 02
    06:56 pm
  • 06:56 pm
news-details
लाइफस्टाइल

Mortin-launches- campaign-with-Preity Zinta

अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ मोर्टिन ने किया अब रहो बेफिकर कैम्पेन शुरू

अभिनव इंडिया/योगी

नई दिल्ली। मोर्टिन ने अपने मोर्टिन लिक्विड वेपोराइजऱ के लिए मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ एक अब रहो बेफिकर कैम्पेन शुरू किया है। यह कैम्पेन एक महिला के लिए उसके मातृत्व के सफर और मां के रूप में अपने बच्चे को सुरक्षित रखने की उसकी जिम्मेदारी को प्रदर्शित करेगा। मोर्टिन की मॉस्किटो फाइट टेक्नोलॉजी की मदद से मच्छर से पैदा होने वाली बीमारियों के खतरे से उनका बच्चा सुरक्षित रहेगा।

इस अवसर पर कैम्पेन एम्बेसेडर प्रीति जिंटा ने कहा कि एक मा की जिम्मेदारी है कि वह अपने बच्चों को भयानक मच्छरों जैसे हर खतरे से बचाना है। मोर्टिन की मॉस्किटो फाइट टेक्नोलॉजी सिर्फ कीड़ों को भगाती नहीं है, बल्कि यह माताओं को निडर होकर एक अभिभावक की जिम्मेदारी निभाने के लिए भी प्रेरित करती है। वहीं सौरभ जैन, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया - हाइजीन, रेकिट, ने कहा कि मोर्टिन की मॉस्किटो फाइट तकनीक के साथ, हम युवा माताओं को बेहतर सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं, ताकि वे मच्छरों से पैदा होने वाली बीमारियों का निडरता से सामना कर सकें। यह पहल सभी माताओं को अटूट आत्मविश्वास और मन की शांति के साथ मातृत्व की भूमिका निभाने के लिए सशक्त बनाती है।

हवास वर्ल्ड वाइड इंडिया की चीफ क्रिएटिव ऑफिसर अनुपमा रामास्वामी ने कहा कि मोर्टिन अब रहो बेफिकर कैम्पेन ने एक बहुत ही स्पष्ट लेकिन अत्यधिक प्रभावशाली दृष्टिकोण अपनाया है। एक मां की नो कंप्रोमाइज एप्रोच के साथ, हमने हर भारतीय घर की भावना को छूते हुए प्रोडक्ट की प्रभावकारिता को स्थापित किया है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments