logo

  • 28
    04:36 pm
  • 04:36 pm
news-details
राजनीति

Will-solve-traffic-jam-problem-Naveen-Goyal

खांडसा रोड पर ट्रैफिक जाम की समस्या का समाधान करवाएंगे: नवीन गोयल

अभिनव इंडिया/राजीव बंसल

गुडग़ांव। भाजपा की ओर से व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बनाए गए नवीन गोयल का वीरवार को खांडसा रोड व्यापार मंडल ने नागरिक अभिनंदन किया। इस अभिनंदन के दौरान नवीन गोयल ने व्यापारी भाईयों का आभार प्रकट करते हुए मजबूती के साथ उनके हितों के लिए संगठन सरकार में कड़ी बनकर काम करने की बात कही।

इस अवसर पर संजय-अजय अग्रवाल, व्यापार मंडल के प्रधान सुरेश मंगला, पूर्व प्रधान वेदपाल राघव, विजय गर्ग कोसली वाले, हरे रामा हरे कृष्णा से अजय गोयल, राकेश मित्तल, पवन सतनाली, महेश सारवान, दिनेश यादव, नरेश गोयल गोल्डन हार्डवेयर वाले, रमेश गोयल, प्रदीप कलसन, रोहताश प्रवीण, तरुण, रोहित राघव, सतीश गुप्ता आरडब्ल्यूए के सेक्टर-10 प्रधान, पीसी जैन, एम.एस गर्ग, रतनलाल गुप्ता, चिराग गोयल, बाल किशन गुप्ता, राम यादव, सीता राम मित्तल, लक्की मित्तल, अजय अग्रवाल, सुनील यादव, वेदपाल राघव, संजय अग्रवाल, अनिल गोयल, जय गुरुदेव, प्रवीण मित्तल, राजेश मंगला, ज्ञान हेलीमंडी, राकेश तंवर, तरुण, प्रमोद मित्तल अन्य जन उपस्थित रहे। नवीन गोयल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब की बार-400 पार के संकल्प को पूरा करने के लिए आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने का आग्रह किया।

उन्होंने सभी को होली पर्व की बधाई दी। नवीन गोयल ने कहा कि व्यापारी भाइयों की समस्याओं का समाधान ही हमारी प्राथमिकता है। मंडियों से संबंधित जो भी कार्य अभी लंबित हैं, उन्हें पूर्ण करवाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। मार्केट एक शहर का अभिन्न अंग होता है, जहां हजारों की संख्या में लोगों का आवागमन होता है। एक तरह से हर छोटा-बड़ा बाजार देश और प्रदेश की अर्थव्यवस्था को बेहतर बनाने में अपनी भूमिका निभाता है। व्यापारियों ने नवीन गोयल के समक्ष यातायात जाम की समस्या का समाधान कराने की मांग उठाई। जिस पर उन्होंने कहा कि व्यापारियों, दुकानदारों आमजन को जाम की समस्या से निजात दिलाकर हम आवागमन को सुगम बनाएंगे। इसके लिए यातायात पुलिस से भी बातचीत की जाएगी। सरकार के स्तर पर इस समाधान के लिए जो भी तथ्य होंगे, उन्हें मुख्यमंत्री नायब सैनी के समक्ष भी रखा जाएगा।

नवीन गोयल ने अभिनंदन समारोह में तीसरी बार-400 पार की बात को दोहराते हुए कहा कि नरेंद्र भाई मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर हमें इतिहास रचना है। हर कोई जानता है पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारा देश दुनिया में किस मजबूती से खड़ा है। इस मजबूती को और अधिक मजबूत करने के लिए

You can share this post!

Comments

Leave Comments