logo

  • 28
    01:47 am
  • 01:47 am
news-details
राजनीति

जेल में बंद कांग्रेस नेता शादी में करता दिखा भांगड़ा...VIDEO देख पुलिस के उड़े होश, 2 अधिकारी सस्पेंड

जेल में बंद लुधियाना (Ludhiana) के पंजाब युवा कांग्रेस नेता सर्वोत्तम सिंह (Sarvotam Singh) उर्फ ​​लकी संधू (Lucky Sandhu) को एक शादी की पार्टी में नाचते देखा गया. लकी संधू के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है. जिसके बाद पंजाब पुलिस एक्शन में आई और दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया.


संधू पर दंगा, अपहरण, हमला, जबरन वसूली और गोलीबारी समेत कई आरोपों के तहत कम से कम 9 मामले दर्ज हैं.  इस साल सितंबर में अपहरण और दंगे के एक मामले में गिरफ्तारी के बाद वर्तमान में लुधियाना सेंट्रल जेल में बंद, पंजाब युवा कांग्रेस नेता संधू को कथित तौर पर रायकोट में एक शादी की पार्टी में भाग लेते और अन्य मेहमानों के साथ भांगड़ा करते हुए देखा गया.

 


अधिकारियों के मुताबिक सवोत्तम सिंह उर्फ लक्की संधू अपहरण के एक मामले में लुधियाना के केंद्रीय कारागार में बंद था. उसे स्वास्थ्य संबंधी समस्या की शिकायत के बाद आठ दिसंबर को स्नाकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर), चंडीगढ़ ले जाया गया था. जेल अधिकारियों ने कहा कि लुधियाना पुलिस आयुक्तालय की एक टीम उसके साथ इलाज के लिए पीजीआईएमईआर गई, और कोई भी जेल कर्मचारी उसके साथ नहीं था. वे पीजीआईएमईआर पहुंचे थे और अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराने के बाद वह पुलिस टीम के साथ 8 दिसंबर को वापस लौटते समय यहां से 40 किलोमीटर दूर रायकोट में शादी समारोह में रुके.


लुधियाना के पुलिस आयुक्त कुलदीप चहल ने कहा कि लकी संधू के साथ आए उप-निरीक्षक मंगल सिंह और सहायक उप-निरीक्षक कुलदीप सिंह को निलंबित कर दिया गया है. चहल ने कहा, उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं.
 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments