• 05:37 pm
news-details
क्राइम

खतौली पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर धरा 

अभिनव इंडिया/अभिनव अग्रवाल
मुजफ्फरनगर। 
खतौली पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर को काबू किया है। खतौली थानां प्रभारी यशपाल सिंह की अगुवाई में की गई कार्रवाई में शातिर चोर ने पुलिस टीम पर गोली चलाई। लेकिन, पुलिस ने मुश्तैदी दिखाते हुए वाहन चोर को धर दबौचा। पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस और आठ चोरी की बाईक बरामद कर ली है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है। 
अपने अभी तक के पुलिस सेवाकाल में कई बेहतरीन गुड वर्क देकर एवं अपनी तेजतर्रार कार्यशैली का नमूना दिखा चुके हैं तथा वही अपराधियों को उनको उनके अंजाम तक पहुंचा चुके हैं।
यशपाल सिंह ने खतौली थाने की कमान संभालते ही अपनी टीम के साथ चैकिंग अभियान चलाया। उनकी टीम में  एसआई रविंदर सिंह परिहार, एसआई नितिन कुमार सहित पुलिस कर्मी शामिल थे। अलकनंदा नगर पटरी पर उन्होंने एक बाइक सवार युवक को रूकने का संकेत किया तो युवक ने पुलिस पर गोली चला दी। लेकिन, पुलिस ने अपना बचाव करते हुए युवक को चारों ओर से घेरते हुए दबौच लिया। पकड़े गए आरोपित की पहचान जैन नगर, खतौली के सादाब के रूप में हुई। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आठ बाईक भी बरामद की हैं। जिनको सादाब ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी की थी। इन बरामद की मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई हैं। खतौली पुलिस ने शादाब से एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस व खोखा भी बरामद किया है। शादाब ने पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली, गाजियाबाद व अन्य जिलों से वाहन चोरी कर घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि खतौली पुलिस की यह बड़ी सफलता है। इस वाहन चोर के पकड़े जाने से क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में अंकुश भी लगेगा।
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments