• 03:47 am
news-details
क्राइम

अवैध संबंधों के शक में मकान मालिक ने खेला खूनी खेल

-पुत्रवधू समेत चार की हत्या
धर्मेंद्र कौशिक/प्रधान संपादक
नई दिल्ली।
साइबर सिटी के नाम से विख्यात आचार्य द्रोण नगरी गुरुग्रा के राजेंद्र पार्क थाना इलाके में एक मकान मालिक पूर्व फौजी ने अपनी पुत्रवधू समेत चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। जान गंवाने वालों में ज्यादातर किरायेदार हैं। हत्यारोपित मकान मालिक को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध होने का शक था। इस पर मकान मालिक ने अपनी ही पुत्रवधू समेत पांच लोगों पर तेजधार हथियार से कातिलाना हमला कर दिया। जिनमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक तीन साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जो दिल्ली के एक अस्पताल में जिंदगी की लड़ाई से जूझ रही है। मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्ची और एक पुरुष शामिल हैं। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद नजदीक के थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। 
वारदात गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की है। मंगलवार सुबह राजेंद्र पार्क इलाके में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक शख्स ने थाने में पहुंचकर पांच लोगों की हत्या की बात कबूली और सरेंडर कर दिया। आरोपित लॉस नायक राव राय सिंह (पूर्व फौजी) है। आरोपित की इलाके में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में पहचान है। लोग इसे ट्रीमैन के रूप में जानते हैं। वह अब प्रॉपटी डीलर का कार्य करता है। जैसे ही हत्यारोपित राव राय सिंह थाने पहुंचा और चार लोगों की हत्या की बात कबूली, जिसमें उसकी पुत्रवधू भी शामिल थी, तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। हत्यारोपित राव राय सिंह को अपनी पुत्रवधु 32 वर्षीया सुनीता और किरायेदार 45 वर्षीय कृष्ण कुमार तिवारी के बीच अफेयर का शक था। जिसके चलते इतनी बड़ी वारदात को तेजधार हथियार से अंजाम दिया।
कृष्ण कुमार तिवारी एक्सिस बैंक सेक्टर 14 की ब्रांच मेंं कार्यरत रहा था। वह अपनी पत्नी अनामिका तिवारी, नौ साल की पुत्री सुरभि तिवारी व तीन साल की विधि तिवारी के साथ आरोपित राव राय सिंह के यहा किराए पर रहता था। आरोपित पूर्व फौजी का बेटा आनंद यादव वकील है जो खाटू श्याम गया हुआ था। इस हत्याकांड में आनंद कुमार की पत्नी सुनीता, कृष्ण कुमार तिवारी, अनामिका तिवारी, सुरभि तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, तीन साल की विधि तिवारी दिल्ली के एक अस्पताल मेंं जिंदगी व मौत के बीच जूझ रही है। 
डीसीपी वैस्ट का कहना:
घटना के बाबत डीसीपी वैस्ट दीपक सहारन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपित मकान मालिक ने हत्या को क्यों अंजाम दिया, है। इसका पता लगाया जा रहा है।  मकान मालिक राव राय सिंह की पत्नी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments